देश / आर्यन खान व अरबाज़ मर्चेंट को ड्रग्स सप्लाई करने वाले शख्स को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

Zoom News : Oct 05, 2021, 06:58 AM
Mumbai Cruise Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. एनसीबी ने श्रेयस नायर को गिरफ्तार किया है. ये इस क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले से जुड़ी नौवीं गिरफ्तारी है. सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस नायर, आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट का बहुत खास दोस्त है. श्रेयस का नाम आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट के मोबाइल से चैट्स में सामने आया है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक श्रेयस नायर भी इस पार्टी में जाने वाला था, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पाया. आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और श्रेयस नायर स्कूल के समय से दोस्त हैं.

आर्यन खान को आज नहीं मिली जमानत

सोमवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई. क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन को मुंबई की एक कोर्ट ने सोमवार को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया.

कोर्ट में आज की सुनवाई के दौरान एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से ये पता चलता है कि उसने ड्रग्स के लिए लेनदेन किए हैं. एनसीबी की ओर से पेश हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान के चैट से कई जानकारियां मिली हैं, जिनकी जांच करनी है. उन्होंने कहा कि कोड वर्ड में आर्यन खान ड्रग्स पेलडर के साथ बातचीत किया करते थे.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि आर्यन के पास टिकट नहीं था, बोर्डिंग पास नहीं था. उन्होंने कहा कि आर्यन की आयोजकों से भी कोई मुलाकात नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कोर्ट में ये भी कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के पास से 6 ग्राम ड्रग्स मिली है. उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट ने 400 ग्राम ड्रग्स मिलने के केस में भी जमानत दी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER