Bollywood / ऐश्वर्या राय की हमशक्ल एक्ट्रेस Manasi Naik की टूटी शादी...पति के खिलाफ फाइल किया तलाक

Zoom News : Nov 22, 2022, 02:19 PM
Manasi Naik Files Divorce: मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक ने पति प्रदीप खरेरा (Pradeep Kharera) से तलाक के लिए अर्जी दी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के रूप में फेमस रही हैं. मानसी ने पहली बार मीडिया से अपने तलाक को लेकर बात की है. नाइक और खरेरा ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया, साथ ही साथ अपनी तस्वीरों को भी डिलीट दिया, जिससे अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों अलग हो गए हैं.

एक्ट्रेस कंफर्म की तलाक की बात

सोशल मीडिया पर मानसी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के रूप में जानी जाती हैं, उनके रील वीडियो जमकर वायरल होते हैं. एक्ट्रेस ऐश्वर्या के गेटअप में बेहद खूबसूरत लगती हैं. फिलहाल, मानसी ने पहली बार अपनी टूटी शादी को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि, ''अफवाहें सच हैं, मैं झूठ नहीं बोलूंगी. मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है, ये अभी प्रोसेस में है और मैं इस समय बेहद भावुक हूं."

जल्दबाजी के रिश्ते से बाहर निकलना चाहती हूं...

'त्रिभंगा' में नजर आईं मानसी का कहना है कि, तलाक जैसी चीज से वह अच्छी तरह से मुकाबला नहीं कर रही है. वह कहती हैं,  “यह कहना मेरे लिए सही नहीं है कि क्या गलत हुआ..बस चीजें काम नहीं कर पाईं, और यह सब बहुत जल्दी और तेजी से हुआ था. मैं अभी भी प्यार में विश्वास करता हूं, मैं फिर से प्यार करना चाहती हूं. मैं अपनी एक फैमिली बनाना चाहती थी इसलिए मैंने शादी की थी, बेशक, सब बहुत तेजी से हुआ और मुझे लगता है कि यह सब गलत हो गया.. मेरे लिए (शादी से) बाहर निकलने का समय आ गया है..लेकिन मैं उनका (प्रदीप खरेरा का) और उनके परिवार की बहुत इज्जत करती हूं.  लेकिन एक महिला के रूप में मेरे पास आत्म सम्मान है." 

मुझे आप सबके सपोर्ट की जरूरत है

नाइक ने कहा कि वह अपने करियर पर फोकस चाहती हैं. उनका कहना है, "अभी मेरा परिवार, मेरे दोस्त, मैं खुद और मेरे दर्शक एक कलाकार के रूप में मुझ पर भरोसा कर रहे हैं. मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूं. इस वक्त मैं इमोशनल तरीके से सबका सपोर्ट चाहती हूं. मैं पूरी तरह से थका हुआ महसूस कर रहा हूं. मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. दूसरी बात अगर  हम में से कोई एक ही कमा रहा है तो मुझे लगता है कि वे उस समर्थन के लायक हैं और अगर वह नहीं है तो बाहर चले जाना ही बेहतर है. ये एक खतरे के निशान की तरह है और इसे मैं अब खत्म करना चाहती हूं. "


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER