बॉलीवुड / मनीष मल्होत्रा ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में किया दूल्हे वरुण को तैयार, देखें शादी का UNSEEN वीडियो

Zoom News : Jan 26, 2021, 02:31 PM
बॉलीवुड: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने 24 जनवरी को अलीबाग के रिजोर्ट अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताश दलाल से शादी कर ली है।जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिर्फ इस शादी की ही चर्चा हो रही है। शादी की फोटो और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं।और वरुण के फैन्स भी उनपर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा ने शियर की वरुण की शादी का वीडियो

वहीं फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अब अपने इंस्टाग्राम पर वरुण की शादी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वरुण को दूल्हा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं। और वीडियो में उनके दूल्हा बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। बता दें कि मनीष वरुण के करीबी रिश्तेदार भी है। और वरुण की शादी की ड्रेस भी उन्होंने ही तैयार की है।

मुंबई में होगा वरुण-नताशा का ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि वरुण की शादी करीबा लोगों की मौजूदगी में हुई लेकिन इसका एक ग्रैंड रिसेप्शन बहुत जल्द मुंबई में दिया जाना वाला है। खबरों के मुताबिक पहले ये रिसेप्शन 26 जनवरी को होने  वाली था लेकिन अब खबर सामनें आ रही है कि इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है। हलांकि अभी तक इस बारे में वरुण की फैमिली की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER