IPL 2021 / मैक्सवेल के लगातार दूसरा अर्धशतक बनाने पर कप्तान कोहली की प्रतिक्रिया हुई वायरल

Zoom News : Apr 19, 2021, 07:40 AM
क्रिकेट: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रहा है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने दूसरे ही ओवर में कप्तान कोहली और रजत पाटीदार का विकेट गंवा दिया। इसके बाद क्रीज पर उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने देवदत्त पडीक्कल के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला। मैक्सवेल पहली ही गेंद से काफी बेहतरीन लय में नजर आए और उन्होंने महज 28 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। टीम के कैप्टन विराट कोहली ने डगआउट से मैक्सवेल की फिफ्टी की तारीफ करते हुए खड़े होकर तालियां बजाई।

मैक्सवेल के अर्धशतक पर विराट का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मैक्सवेल आरसीबी की टीम में इस साल शामिल होने के बाद से बेहतरीन फॉर्म में नजर आए हैं। मुंबई के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 39 रनों की महत्वपूर्ण इनिंग खेली थी, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैक्सवेल ने टीम की जरूरत के समय पर 59 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। बैंगलोर ने इस बार ऑक्शन में मैक्सवेल को 14.25 करोड़ खर्च करके टीम से जोड़ा था।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और केकेआर के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने पारी के दूसरे ओवर में ही पहले विराट कोहली और फिर रजत को पवेलियन की राह दिखाई। कोहली ने 6 रन बनाए और राहुल त्रिपाठी ने पीछे भागते हुए उनको जबरदस्त कैच लपका। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है। आरसीबी ने अबतक खेले अपने दोनों ही मैचों में जीत दर्ज की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER