Cricket / मयंक को भारतीय टेस्ट स्क्वॉड में मिली जगह, गिल के साथ करेंगे ओपन?

Zoom News : Jun 27, 2022, 03:18 PM
Cricket | मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया है। रोहित शर्मा लीसेस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, ऐसे में क्या वह 1 जुलाई से बर्मिंघम में होने वाला टेस्ट मैच खेल पाएंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

क्रिकबज की खबर के मुताबिक मयंक अग्रवाल को टेस्ट स्क्वॉड में शामिल करने के लिए बुलाया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच 2021 की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच कोविड-19 के चलते स्थगित करना पड़ा था। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है और इस सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच अब 1 जुलाई से खेला जाना है।

रोहित शर्मा इस मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस लगातार बना हुआ है। कप्तानी को लेकर भी अभी तक टीम इंडिया की ओर से कोई ऐलान नहीं हुआ है। प्रैक्टिस मैच के बीच में जब रोहित कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, तो उनकी जगह जसप्रीत बुमराह ने कप्तानी की थी। ऐसा माना जा रहा है कि रोहित अगर यह मैच नहीं खेल पाते हैं तो बुमराह ही टीम की कमान संभालेंगे। केएल राहुल पहले ही चोट के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं हैं।

अगर रोहित भी नहीं उपलब्ध होते हैं, तो उनकी जगह मयंक अग्रवाल ही शुभमन गिल के साथ पारी का आगाज करते नजर आ सकते हैं। रोहित की आरटीपीसीआर रिपोर्ट आज आनी है। आज यह तय हो सकता है कि क्या वह 1 जुलाई से होने वाला टेस्ट मैच खेल पाएंगे या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER