हॉरर कॉमेडी फिल्म / 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर एकसाथ

Zoom News : Jul 20, 2020, 02:09 PM

By News Helpline – Mumbai | बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। तीनो एक साथ फिल्म "फोन भूत" में नजर आने वाले है, जिसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट आज सोशल मीडिया पर कर दी गई है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, "इट्स ऑफीशियल...... #कैटरीना कैफ, #सिद्धांत चतुर्वेदी और #ईशान खट्टर एकसाथ हॉरर कॉमेडी फिल्म #फोन भूत में.....डायरेक्टेड बाई गुरमीत सिंह...... प्रोड्यूस बाई रितेश सिंधवानी और फरहान अख्तर. ...... फिल्म की शूटिंग इसी साल की आखिरी में शुरू होगी...... 2021 रिलीज।"

वही ईशान खट्टर ने भी फिल्म का ऐलान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया, उन्होंने 'फोन भूत' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा है, "भूत से संबंधित सभी समस्याओं के लिए आप इसी दुकान पर रुकें, 2021 में सिनेमाघरों में फोन भूत दस्तक देने जा रही है। वैसे भूतों पर लॉकडाउन लागू नहीं होता लेकिन ये तस्वीर मार्च से लॉक्ड थी। आखिर आ ही गए भूतनी के। अब वापस भूत भगाने के लिए।"

कैटरीना और सिद्धांत ने भी फर्स्ट लुक जारी कर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। फर्स्ट लुक फोटो में तीनों कैटरीना, सिद्धांत और ईशान स्टार्स ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। ऑडियंस इन तीनों की तिकड़म देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

फोन भूत एक अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे गुरमीत सिंह डायरेक्‍ट करेंगे। वहीं रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इस साल के एंड में फिल्म "फोन भूत" की शूटिंग शुरू होगी और साल 2021 में यह बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER