Auto / Mercedes-AMG GT ब्लैक सीरीज को कंपनी ने यूरोप में किया पेश

Zoom News : Jul 27, 2020, 11:46 AM
मर्सिडीज ने अपनी Mercedes-AMG GT ब्लैक सीरीज को यूरोप में पेश कर दिया है। इस कार में नए मैग्मा बीम पेंट की कोटिंग की गई है। यह कार ग्राहकों को ग्रीन हेल मेग्नो बॉडी कलर के ऑप्शन के साथ मिलेगी। कंपनी ने ब्लैक सीरीज के लिए एक्सक्लूसिवली AMG GT ब्लैक सीरिज को ऑप्शनल कस्टमाइजेशन पैकेज के साथ पेश किया है।

Mercedes-AMG GT ब्लैक सीरीज में आपको बरमेस्टर साउंड सिस्टम, एक टचपैड और टिंटेड विंडो मिलेगा। वहीं, इसमें ग्राहकों को 75 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलेगा। इस कार में गैराज डोर ओपनर का एक और खास फीचर दिया गया है, जिससे कार के अंदर बैठा व्यक्ति गैराज का दरवाजा खोल सकता है।

Mercedes-AMG की तरफ से ग्राहकों को एक मेमोरी पैकेज दिया जा रहा है, जहां हल्की मेमोरी सीट्स, मिरर और स्टीयरिंग कॉलम GT Black Series के वजन को कम करने में मदद करेंगे। इसके अलावा इसमें लेन पैकेज दिया गया है, जिसमें ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट के साथ लेन कीप असिस्ट दिया गया है, जो फ्रंट और रियर कैमरा के साथ सेंसर से चलता है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इस कार में ग्राहकों को कीलेस गो पैकेज और एंटी थेफ्ट पैकेज मिलेगा।

Mercedes-AMG GT Black में पावर के लिए 4.0 लीटर का वी8 इंजन दिया गया है। इसका इंजन 700 bhp की मैक्सिमम पावर और 900 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।  ऑप्शनल आइटम में ग्राहकों को एडेप्टिव हाई बीम असिस्टेंट, एक टायर किट, कार्बन फाइबर डोर सिल, ट्रिकल चार्जर और प्री सेफ सिस्टम दिया गया है। वहीं, अगर एडवांस्ड सेफ्टी सिस्टम की बात करें तो यह कार किसी भी दुर्घटना या टक्कर को भापंते हुए कार की सेटिंग को तुरंत बदल देगी। इन सेटिंग्स में सीटबेल्ट को टाइट करने और खिड़कियों को बंद करना शामिल है, जिससे ड्राइवर और यात्रियों को हादसे के दौरान कम से कम चोट लगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER