Auto / जनवरी से महंगी हो जाएंगी MG Motor की कारें

Zoom News : Dec 20, 2020, 10:46 AM
MG Motor India नए साल में अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देने जा रही है। कंपनी एक जनवरी 2021 से अपनी कारों की कीमतों को बढ़ाने जा रही है। कंपनी के मुताबिक कीमतों को बढ़ाने के पीछे उत्पादन लागत में आई बढ़ोतरी और कच्चे माल की कीमतों का महंगा होगा एक बड़ा कारण है। कंपनी अपने कारों की कीमतों को एक जनवरी 2021 से 3 फीसदी तक महंगा कर सकती है। हालांकि, बढ़ी हुई कीमतें वेरिएंट और मॉडल के हिसाब से अलग-अलग रहेंगी।

एमजी मोटर इंडिया  भारतीय बाजार में MG Hector, MG ZS EV और MG Gloster जैसी कारों की भी बिक्री करती है। अगर आप इन कारों को मौजूदा कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आपको 31 दिसंबर तक इनकी खरीदारी करनी होगी।

एमजी मोटर इंडिया के अलावा ह्यूंदै, मारुति सुजुकी, रेनो इंडिया और महिंद्रा जैसी दिग्गज कार कंपनियों ने भी अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा कर दी हैं। हालांकि, रेनो इंडिया के अलावा बाकी सभी कंपनियों की गाड़ियों की कीमतें कितनी बढ़ेंगी इसकी अभी कोई भी जानकारी नहीं है।

7-सीटर वाली MG Hector Plus जनवरी महीने में होगी भारत में लॉन्च

MG Motor भारतीय बाजार में अपनी सात सीटर वाली Hector Plus को लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसे जनवरी 2021 में लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी महीने कंपनी अपनी MG Hector Facelift फेसलिफ्ट को भी भारतीय बाजार में उतार सकती है। MG Hector फेसलिफ्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके अलावा इस एसयूवी को एक टीवी कॉमर्शियल शूट के दौरान स्पॉट भी किया गया है।

बता दें कि MG Hector Plus इसी साल जुलाई महीने में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई थी। लेकिन उस समय कंपनी ने इसका सीटर मॉडल ही लॉन्च किया था, जिसमें दूसरी रो में कैप्टन सीट दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER