Cricket / टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद माइकल वॉन ने की ऐसे टिप्पणी, फैंस हुए गुस्सा

Zoom News : Dec 29, 2020, 05:10 PM
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत की 0-4 से हार की भविष्यवाणी की थी, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा ट्रोल किया गया था। दरअसल, मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद माइकल वॉन की भविष्यवाणी फ्लॉप साबित हुई। माइकल वॉन को अक्सर टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों पर तीखी टिप्पणियों के लिए जाना जाता है। माइकल वॉन ने मंगलवार को मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की 8 विकेट से जीत के बाद भारतीय टीम को बधाई दी, लेकिन पिच को भी इसका पूरा श्रेय दिया।

माइकल वॉन ने कहा, 'अगर ऑस्ट्रेलिया एशेज के लिए ऐसी पिच देगा, जो वे भारतीय टीम को दे रहे हैं, तो इंग्लैंड को बड़ा फायदा होगा और उनके पास अच्छा मौका होगा। यदि तीसरा टेस्ट सिडनी के बजाय मेलबर्न में होता है, तो भारत के पास जीतने का एक अच्छा मौका होगा, लेकिन फिर भी मुझे विश्वास है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम वापस आएगी और श्रृंखला 3-1 से जीतेगी।

टीम इंडिया की जीत के पास माइकल वॉन की यह टिप्पणी लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

माइकल वॉन पर निशाना साधते हुए, क्रिकेट प्रशंसकों ने कहा कि वॉन की भविष्यवाणी हमेशा गलत साबित होती है, लेकिन फिर भी वह बोलना बंद नहीं करता है।

आपको बता दें कि इससे पहले माइकल वॉन ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ में टीम इंडिया 0-4 से हार जाएगी, लेकिन मेलबर्न टेस्ट में भारत की जीत के बाद माइकल वॉन की भविष्यवाणी गलत साबित हुई।

वॉन ने कहा कि जब से भारत ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया है, तब से ऑस्ट्रेलिया में बहुत सुधार हुआ है और भारत को मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड और पैट कमिंस के बाघों को संभालना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER