बॉलीवुड / अभिनेता मिलिंद सोमन हुए कोविड-19 संक्रमित, कहा- क्वारंटीन में हूं

Zoom News : Mar 25, 2021, 09:38 PM
बॉलीवुड: महाराष्ट्र में कोरोना महामारी एक बार फिर से अपने पैर पसार रही है। हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और अब खबर है कि अभिनेता मिलिंग सोमन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। गुरुवार शाम ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी। उन्होंने लिखा, 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन।' एक्टर के ट्वीट का साफ मतलब यही है कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

आर माधवन को कोरोना हो गया है। इससे पहले माधवन ने थ्री इडियट्स का एक पोस्टर साझा किया। जिसमें आमिर खान के साथ वे बैठे हुए हैं। उन्होंने लिखा कि आखिरकार ‘वायरस’ ने ‘रैंचो’ के बाद ‘फरहान’ को पकड़ लिया है और यह एक ऐसी जगह है जहां वे नहीं चाहते कि ‘राजू’ आए।  

बता दें कि आमिर खान की तरफ से बुधवार को जारी एक बयान के मुताबिक अभिनेता ने शुरुआती लक्षणों के बाद अपना कोरोना संक्रमण टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह घर पर ही पृथकवास में हैं और कोरोना के उपचार के लिए सारी जरूरी एहतियात का पालन कर रहे हैं। आमिर ने इस परीक्षण के बाद अपनी खैरियत पूछने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया और अपने संपर्क में आने वाले लोगों से एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER