तेलंगाना / आम चुराने को लेकर नाबालिग लड़कों को तेलंगाना में खिलाया गया गाय का गोबर, हुई पिटाई

Zoom News : Apr 02, 2021, 09:26 PM
महबूबबाद: तेलंगाना (Telangana) के महबूबबाद (Mahbubabad ) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक आम के बाग के वाचमैन ने दो नाबालिग लड़कों को बांध दिया और कथित रूप से आम चोरी करने के लिए उनकी पिटाई की. घटना का एक वीडियो अब वायरल हो गया है. महबूबाबाद के थोरूर के एक बाग के गार्ड ने 13 साल और 16 साल की उम्र के दो लड़कों को आम के बाग में घुसकर फल तोड़ने के लिए पकड़ा. दोनों को पकड़कर उनके हाथ पीछे की ओर बांध दिए गए. गार्ड बी याकू (B Yakku) और बी रामुलु (B Ramulu) ने दोनों नाबालिगों को लाठी से पीटा और सजा के तौर पर जबरदस्ती गाय का गोबर खिलाया. पुलिस के अनुसार, दोनों घायल लड़कों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. माता-पिता द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर, पुलिस ने दोनों गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, थोरूर के साईं बाबा नगर के निवासी लड़के अपने पालतू कुत्ते की तलाश में बाग में घुस गए थे. एक गार्ड ने घटना का एक वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया. लड़कों ने आम चोरी करने के आरोप से इनकार किया है और कहा कि वे केवल अपने लापता कुत्ते को खोजने के लिए बाग में घुसे थे.

मीडिया से बात करते हुए, महबूबाबाद के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एन कोटि रेड्डी ने कहा कि अभियुक्तों पर धारा 342 (गलत सज़ा के लिए सज़ा) के तहत मामला दर्ज किया गया है, 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुँचाना), 504 (इरादे के साथ जानबूझकर अपमान करना) जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की आईपीसी और धारा 75 (बच्चे के साथ क्रूरता के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER