World Cup 2023 / मिचेल मार्श नहीं आए अभी भी बाज! वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने पर दिया ये बेतुका बयान

Zoom News : Dec 01, 2023, 03:30 PM
World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया है। ऑल्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतकर छठी बार वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी। इस बड़ी जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर जश्न मनाया था। मिचेल मार्श की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब मिचेल मार्श ने फोटो के लिए पोज देने को लेकर हुई भारी आलोचना पर चुप्पी तोड़ दी है। 

मिचेल मार्श ने दिया ये बेतुका बयान

मिचेल मार्श का मानना है कि उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर किसी भी तरह का कोई अपमान नहीं किया है। लेकिन जब बातचीत के दौरान मिचेल मार्श से पूछा गया कि क्या आप यह हरकत फिर से करेंगे तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो शायद हां। 

ट्रॉफी के साथ वायरल फोटो पर कही ये बात 

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से बात करते हुए ऑलराउंडर ने कहा कि जाहिर तौर पर उस फोटो में किसी के अपमान का इरादा नहीं था। मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। मैंने सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं देखा है। हां भले ही हर कोई मुझे बताता है कि यह मामला बिगड़ गया है और अब इस पर बातचीत बंद हो चुकी है। हालांकि, उस तस्वीर में ऐसा कुछ भी नहीं था।

ऐसा रहा था 2023 वर्ल्ड कप का फाइनल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की थी। लेकिन भारतीय टीम की पारी 50 ओवर में 240 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने इस टारगेट को 4 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा था। वहीं, भारत के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए थे।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER