Team India / पाकिस्तानी क्रिकेट को मोहम्मद शमी ने दिया करारा जवाब, भूलकर भी नहीं करेगा भारत की बुराई

Zoom News : Nov 08, 2023, 09:30 PM
Team India: वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारतीय खिलाड़ियों का दमदार फॉर्म जारी है। यही कारण है कि भारत ने वर्ल्ड कप में अब तक खेले गए आठ में से आठों मैच में जीत हासिल की है। भारत के शानदार प्रदर्शन के पीछे गेंदबाजों का अहम योगदान रहा है। टीम इंडिया के गेंदबाज वर्ल्ड कप में लगातार विकेट चटका रहे हैं। भारत का ऐसा फॉर्म पाकिस्तानियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा है और वे टीम इंडिया, बीसीसीआई और आईसीसी पर कुछ भी अनाप-शनाप बयान दिए जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेट ने भी किया। जिसके बाद मोहम्मद शमी ने उस खिलाड़ी को करारा जवाब दे डाला है।

पाकिस्तानी क्रिकेट का विवादित बयान

भारतीय टीम ने अपने पिछले तीन मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी के दमपर मैच जीता। जहां उन्होंने इंग्लैंड को 129 रन, श्रीलंका को 55 रन और साउथ अफ्रीका को 83 रन पर ही ऑलआउट किया। भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि आईसीसी और बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया को अलग तरह की गेंद दी जा रही है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो गया है। इस बयान के वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने अब इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

शमी ने दिया करारा जवाब

मोहम्मद शमी ने हसन रजा के विवादित बयान के वायरल होने के बाद अपने इंस्टग्राम पर एक स्टोरी लगाते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। शमी अपने स्टोरी में लिखा कि "शर्म करो यार गेम पर फोक्स करो ना कि फालतू बकवास पर, कभी तो दूसरों की सक्सेस को एंजॉय करो। छी यार आईसीसी वर्ल्ड कप है अपका लोकल टूर्नामेंट नहीं है और आप प्लेयर ही थे ना? वसीम भाई ने समझाया है फिर भी। अपने प्लेयर अपने वसीम अकरम पर यकीन नहीं आपको। अपनी तारीफ करने में लगे हैं जनाब आप तो।" दरअसल आपको बता दें कि वसीम अकरम ने भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को लेकर उनकी तारीफ की थी। मोहम्मद शमी ने उसी बात को लेकर कहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER