Cricket / शमी ने बेटी की याद में पोस्ट किया ये खूबसूरत वीडियो, फैंस के निशाने पर हसीन जहां

Zoom News : Jul 04, 2021, 01:07 PM
Cricket | मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इस बार कुछ अलग हुआ है। इस बार शमी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद फैंस हसीन जहां की क्लास लगा रहे हैं।

शमी ने शेयर की बेटी की वीडियो 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस वक्त भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में हैं। अभी इंग्लैंड सीरीज से पहले सभी खिलाड़ी ब्रेक पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में लगता है कि शमी को अपनी बेटी की याद आ गई। शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की बेटी डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस शमी की बेटी को कमेंट्स में खूब सारा प्यार दे रहे हैं। वहीं शमी की पत्नी हसीन जहां को खरी खोटी सुना रहे हैं।

शमी के साथ नहीं रहती उनकी बेटी

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है। बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

शमी की पत्नी ने उनपर लगाए थे गंभीर आरोप 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी। जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं।

इसके बाद हसीन जहां (Hasin Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी। कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था। उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं। हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी। हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया। हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं।

सैफूद्दीन से अलग होने के बाद साल 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी और मोहम्मद शमी की पहली मुलाकात हुई। पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी। हालांकि इन सब विवादों के बाद ये दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER