Cricket / मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की अपनी ये Sizzling Photo, सभी हुए हैरान

Zoom News : Jun 08, 2021, 02:17 PM
Cricket | मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद है। शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में हैं।

इंस्टाग्राम पर लोगों ने किये डर्टी कमेंट्स

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। हसीन जहां की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग लगातार इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग हसीन जहां की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

क्या कहा लोगों ने? 

एक यूजर ने हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा, 'बिना पति की औरत बंजर जमीन होती है भाभी।' वहीं, एक अन्य यूजर ने हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा, 'शमी भाई आजकल कहां हैं।' 

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है। बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है। मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी। जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER