देश / मुंबई में क्रूज़ पर दोबारा तलाशी में कथित तौर पर और ड्रग्स ज़ब्त; हिरासत में लिए गए 8 लोग

Zoom News : Oct 05, 2021, 08:46 AM
मुंबई: क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान छापेमारी मामले में एनसीबी ने नौवीं गिरफ्तारी की है। जांच एजेंसी ने श्रेयस नायर नाम के शख्स को गोरेगांव से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान से पूछताछ में उसका नाम सामने आया है जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 

एनसीबी की छापेमारी जारी 

वहीं, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर एनसीबी के अधिकारियों ने फिर से छापेमारी की है। यह छापेमारी सोमवार सुबह छह बजे के आसपास की गई है, जिसमें अधिकारियों को ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद हुई है। इसके अलावा एनसीबी की टीम ने आठ अन्य लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले शनिवार रात भी एनसीबी की टीम ने इसी क्रूज पर छापेमारी की थी, जिसमें शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था। 

बताया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के नेतृत्व में 20 अधिकारियों की टीम क्रूज पर पूछताछ के लिए पहुंची थी, लेकिन यहां से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है। एनसीबी के अधिकारियों ने इस दौरान क्रूज पर सवार सभी लोगों की सूची भी तैयार की है। इसमें से आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों की मानें तो जिन लोगों की सूची तैयार की गई है, उसमें से कुछ लोग फरार हैं। इनकी तलाश में दिल्ली से लेकर बंगलूरू व गोवा में छापेमारी की जा रही है। 

ग्रुप में पहुंचे थे लोग, रेड का नाम सुनते ही हुए फरार

सूत्रों की मानें तो एनसीबी ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है वे सभी ग्रुप में क्रूज में सवार हुए थे। लेकिन जैसे ही एनसीबी की रेड की खबर पता चली सभी मौके से फरार हो गए। ऐसे में एनसीबी हिरासत में लिए गए लोगों के साथ आए लोगों की तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि इसमें कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। तलाशी अभियान के तहत एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER