Viral News / मां ने लेस्बियन बेटी को लगाया स्पर्म का इंजेक्शन, हुई ऐसी हालत

Zoom News : Jun 18, 2021, 06:43 AM
ब्रिटेन का एक रियलिटी टीवी शो काफी सुर्खियों में चल रहा है। एसमदर्ड नाम के इस शो का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है और ये शो अपने कंटेंट के चलते काफी विवादों में भी है। इस शो में उन मां-बेटियों की जोड़ियां दिखाई जाती हैं जो एक दूसरे के काफी करीब हैं। इस बार इस शो में एक लेस्बियन कपल और उनकी मां चर्चा में है। 


बच्चों से लगाव होने के चलते लॉरेन की मां ने उठाया ये कदम

दरअसल शो के प्रोमो में लॉरेन नाम की महिला बताती हैं कि उन्हें अपनी मां के चलते बेहद अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा है। दरअसल लॉरेन की मदर चाहती हैं कि वे मां बन जाएं लेकिन लॉरेन इसके लिए तैयार नहीं थीं। जब लॉरेन की मां को एहसास हुआ कि उनकी बेटी बच्चे पैदा करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं तो उन्होंने लॉरेन को स्पर्म इंजेक्शन लगा दिया।  

इस मामले में लॉरेन ने कहा कि मेरी मां अक्सर कहती हैं कि वे मेरे बच्चों को देखना चाहती हैं और उनके साथ खेलना चाहती हैं। हम हमेशा इस बारे में बात करते रहते हैं। शायद यही कारण है कि उनके दिमाग में स्पर्म इंजेक्शन का ख्याल आया था। हालांकि ये भी सच है कि मेरी पार्टनर को जब इस बारे में पता चलेगा तो वे काफी नाराज हो सकती हैं। 

विवादों में रहा है ये शो

वही इस मामले में लॉरा कह चुकी हैं कि लॉरेन और उनकी मां के बीच करीबियों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि उन्होंने दो महिलाओं से शादी कर ली है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं एक पोलिगेमिस्ट रिश्ते में हूं। मुझे कई बार लगता है कि मैंने लॉरेन और उसकी मां से शादी रचा ली है। गौरतलब है कि इस शो के पिछले दोनों सीजन को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि इस बार इस शो के सीजन को लेकर कई तरह के विवाद सामने आ रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER