शर्मनाक / बच्‍चा न होने पर सास मारती थी ताना तो, बहू ने की हत्या, फिर निकाल ली आंख

Zoom News : Jan 28, 2021, 11:01 AM
पटना के परसा बाज़ार गाँव से एक मामला सामने आया है जहाँ एक बहू ने अपनी 55 वर्षीय सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। हत्यारी बहू ने श्रेष्ठता की सारी हदें पार कर दीं और सास की हत्या करने के बाद एक आंख निकाल ली। यह घटना मंगलवार सुबह हुई जब 33 वर्षीय ललिता देवी ने अपनी सास धर्मशीला देवी की सिर में चाकू से वार कर हत्या कर दी। जब बहू ने अपनी सास की हत्या कर दी, तो मृत महिला का पति और उसका बेटा घर पर मौजूद नहीं थे।

सास की हत्या करने के बाद बहू ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालाँकि, ऐसा करने में, बहू 40 प्रतिशत जल गई। ललिता देवी का इलाज फिलहाल पटना के पीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है।

जब गांव के लोगों को इस घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस को घटनास्थल पर धर्मशीला देवी का शव खून से लथपथ मिला और उसके सिर पर कई बार वार किए गए थे। मौके पर पुलिस को खून से सना एक चाकू मिला और मृतक महिला की आंख भी निकली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में बहू ललिता देवी और उनकी सास धर्मशीला देवी के बीच संबंध काफी बिगड़ गए थे। कहा जाता है कि ललिता देवी मां नहीं बन पाईं और इस वजह से उनकी सास उन्हें लगातार ताने देती थीं।

पुलिस इस पूरे मामले की जाँच कर रही है और यहाँ तक कि इस तथ्य की भी जाँच की जा रही है कि ललिता देवी अपनी सास से परेशान थी जिसने उसे सास न होने के लिए ताना मारा था। इस पूरे मामले में धर्मशीला देवी के पति राम कुमार ने अपनी बहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER