मोबाइल-टेक / 5,000 एमएएच बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Moto G9, जानें कीमत

Zoom News : Aug 24, 2020, 05:54 PM
Motorola ने भारत में Moto G9 स्मार्टफ़ोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफ़ोन को दो कलर वेरिएंट्स - फ़ॉरेस्ट ग्रीन और सफायर ब्लू में में पेश किया गया है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. बिक्री 31 अगस्त से शुरू होगी.

Moto G9 की क़ीमत 11,499 रुपये है. इस क़ीमत पर आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा. इस स्मार्टफ़ोन में 5,000 mAh की बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Moto G9 के स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स की बात करें तो इस फ़ोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो  20:9 का है. ये फ़ोन Android 10 पर चलता है और इसमें 4GB रैम है.

Moto G9 में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. फोटॉग्रफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है.

दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का जो डेप्थ सेंसिंग के लिए है इसी तरह तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है ये मैक्रो लेंस है. सेल्फ़ी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफ़ोन की इंटर्नल स्टोरेज 64GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएनबी टाइप सी, वाईफ़ाई, ब्लूटूथ और हेडफ़ोन जैस जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स दिए गए हैं. फ़ोन में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

Moto G9 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 20W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज करके दो दिन की बैकअप दे सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER