मोबाइल-टेक / पॉप-अप कैमरा के साथ Motorola One Fusion+ की सेल आज

Zoom News : Aug 27, 2020, 11:29 AM
मोटोरोला की ओर से 20 हजार रुपये से कम कीमत वाले मिडरेंज सेगमेंट में कई डिवाइसेज ऑफर किए जा रहे हैं। हालांकि, पॉप-अप कैमरा के साथ कंपनी इस रेंज में One Fusion+ लेकर आई है, जिसमें लुक्स से लेकर फीचर्स तक दमदार और पैसा वसूल हैं। कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स देने वाले इस फोन की आज सेल है और दोपहर 12 बजे इसे शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

कीमत
मोटोरोला ने One Fusion+ का केवल एक ही वेरियंट लॉन्च किया है, जिसे दो अलग-अलग कलर ऑप्शंस- ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट वाइट में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम मिलती है। सेल में इस फोन को बायर्स 17,499 रुपये में खरीद पाएंगे।

Motorola One Fusion+ के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें कोई नॉच या कैमरा कटआउट नहीं मिलता। फोन का 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा पॉप-अप मॉड्यूल में दिया गया है। फोन का डिस्प्ले HDR10 कलर्स सपॉर्ट करता है। डिवाइस में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया गया है और ऐंड्रॉयड 10 का लगभग स्टॉक एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलता है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट पावरफुल परफॉर्मेंस देता है।

बात कैमरा की करें तो इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप रियर पैनल पर दिया गया है। सेटअप में 64 मेगापिक्सल का सैमसंग प्राइमरी सेंसर मिलता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी दिया गया है। इसे कंपनी के नाइट मोड और बाकी कैमरा फीचर्स का सपॉर्ट मिलता है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज पर दो दिन तक का बैकअप दे सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER