बिहार / मौसेरा भाई ने किया 7 साल की मासूम बच्ची का बलात्कार, फिर किया कत्ल

Zoom News : Feb 07, 2021, 05:43 PM
बिहार के आरा में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चचेरे भाई ने अपनी 7 साल की मासूम बहन के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना बिहिया थाना क्षेत्र के बनही के पास बगही गांव की है। बच्ची का शव गांव के पास एक बगीचे में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना उस समय हुई जब मासूम अपने घर पर खेल रही थी। फिर आरोपियों ने लड़की को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और जबरन उसका चेहरा गांव से दूर सुनसान जगह पर घुमाया और फिर उसका गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। गुरुवार सुबह 10 बजे लड़की घर से अचानक गायब हो गई। जब वह शाम तक घर नहीं लौटी, तो परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कहीं भी कुछ नहीं मिला। शुक्रवार की सुबह गांव से दूर एक बाग में मासूम बच्ची का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। मृतक लड़की की चाची के अनुसार, जांच के दौरान, उसे आरोपी छोटू खान पर शक हुआ। वह किसी को ढूंढने के लिए सुबह उसके घर पहुंची।

आरोपी ने परिवार के सदस्यों के साथ लड़की की भी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान, मृतक की चाची ने उस पर शक किया और उसे पकड़ लिया और सख्ती से पूछताछ की और उसकी पिटाई शुरू कर दी। मृतक की मां के मुताबिक, आरोपी ने पीटने के साथ ही लड़की को मारने की बात कबूल की और कहा कि उसे चॉकलेट खिलाने के नाम पर बगीचे में ले जाया गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त एक ब्लेड और एक चाकू भी बरामद किया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है। इस पूरे मामले में, पुलिस अधिकारी ने कैमरे पर बात करने से इनकार कर दिया। जबकि मृतक का पोस्टमार्टम कराने आए बिहिया थाने के पुलिसकर्मी ने बताया कि एक लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER