मध्य प्रदेश / कांग्रेस ने पोस्टर में कमलनाथ को कृष्ण और शिवराज सिंह को बनाया 'कंस मामा'

Zoom News : Sep 01, 2021, 03:11 PM
भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. कांग्रेस कार्यालय भोपाल के बाहर लगे पोस्टर के कारण राज्य में नया सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है. दरअसल भोपाल में कांग्रेस दफ्तर के बाहर एक बड़ा पोस्टर लगाया गया. जिसमें कमलनाथ और शिवराज सरकार के कामकाज की तुलना की गई है. इतना ही नहीं इस पोस्टर में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan)को कंस बताया गया है. साथ ही होर्डिंग में प्रदेश की जनता को कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2021) की बधाई दी गई है.

पोस्टर में ओबीसी आरक्षण, बिजली बिल, बेरोजगारों पर लाठीचार्ज, बीजेपी सरकार में बढ़ी महंगाई, बेरोजगारी और महिला उत्पीड़न के बिंदुओं को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा गया है.

बीजेपी सरकार में जनता परेशान

कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान ने कहा है कि प्रदेश के हालातों को लेकर पोस्टर लगाया गया है. कमलनाथ सरकार में जनता के हित में बड़े फैसले लिए गए थे, लेकिन बीजेपी सरकार में जनता परेशान है.

कांग्रेस बनाती है धर्म का मखौल

इस मुद्दे को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा धर्म का मख़ौल उड़ाती है. कभी सोनिया गांधी को दुर्गा बताते हैं तो कभी कमलनाथ को कृष्ण. कांग्रेस ने हमेशा ही धर्म का मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी हर दिन ऐसा काम करते हैं जिससे मूल राष्ट्रवाद और हिंदू अनुयायियों की भावना आहत हो. यह महान भारत को बदनाम भारत कहते हैं, यह कांग्रेस की सोच को जाहिर करता है.

वहीं प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इससे ज़्यादा दूषित राजनीति नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म और भगवान का अपमान है. राम का विरोध करने वाले, राम मन्दिर बनने का विरोध करने वाले कांग्रेसी हैं. प्रदेश की हवा बिगाड़ने की कोशिश है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER