MP News / राहुल गांधी की तुलना दिव्यांग कलाकार से की MP के मंत्री ने, बीजेपी पर हमलावर हुई कांग्रेस

Zoom News : Oct 22, 2022, 11:12 AM
MP News: मध्य प्रदेश के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता विश्वास सारंग ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना कथित तौर पर दिव्यांग कलाकार कामो से की. इसके बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पार्टी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अभियान से बौखलाई हुई है. बता दें कि गुजरात में अहमदाबाद से 215 किलोमीटर दूर बनासकांठा जिले के अंबाजी कस्बे में विश्वास सारंग भाजपा कार्याकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

कामो को कामा भी कहा जाता है और वह अपने अनोखे नृत्य के कारण गुजरात में लोकप्रिय हैं. वह संभवत: डाउन सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में सारंग को राहुल गांधी की तुलना कामो से करके उनका मजाक उड़ाते सुना जा सकता है. भाजपा नेता वीडियो में कह रहे थे, वह कौन था? हां, कामो…आप देख सकते हैं कि जहां से कामो ने अपनी यात्रा शुरू की, कह रहा है भारत जोड़ो. वह गरीबी हटाओ की बात कर रहा है, लेकिन 40 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनता है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

सारंग वीडियो में सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि कामो की मम्मी तो मौनमोहन सिंह को रिमोट से नियंत्रित किया करती थीं. गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, कामो एक दिव्यांग कलाकार है. वहीं, सारंग की टिप्पणी पर गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में उमड़ती भीड़ से भाजपा नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में जुबानी जंग जारी

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस तैयारियों में जुटी हुई है. इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं की ओर से जुबानी जंग जारी है. हाल ही में भाजपा की गुजरात Gujarat इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा था कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राज्य से नहीं गुजर रही, क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिल में गुजरात के लिए कोई जगह नहीं है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER