JSCA Tennis Tournament / MS Dhoni का टेनिस टूर्नामेंट में भी दमदार आगाज, टनाटन जीत के बाद दूसरे दौर में पहुंचे

Zoom News : Nov 09, 2022, 09:56 AM
JSCA Tennis Tournament: एमएस धोनी की बनाई टीम इंडिया तो इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप जीतने के मिशन पर है. पर खुद धोनी कहां हैं? तो इसका जवाब है अपने होम टाउन रांची. धोनी रांची में हैं और एक टेनिस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. धोनी के फैंस के लिए अच्छी बात ये है कि उन्होंने क्रिकेट की ही तरह यहां भी अपनी गाड़ी जीत के साथ ही आगे बढ़ाई है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रांची में चल रही JSCA टेनिस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं.

ये तो सब जानते हैं कि क्रिकेट के अलावा जो धोनी के पसंदीदा खेलों में शामिल है, उनमें एक टेनिस भी है. गाहे बेगाहे टेनिस का रैकेट थामे अभ्यास करते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ ही जाती हैं. लेकिन इस बार धोनी की टेनिस से जुड़ी खबर उनके प्रैक्टिस की नहीं बल्कि टूर्नामेंट में मुकाबला जीतने से संबंधित है.

JSCA टेनिस टूर्नामेंट में धोनी ने पहले दौर का मैच जीता

रांची में आयोजित JSCA टेनिस टूर्नामेंट में धोनी ने पहला मैच 8 नवंबर को खेला. ये पहले दौर का मुकाबला रहा, जिसमें धोनी ने टनाटन जीत दर्ज की. बता दें कि धोनी ने इस टेनिस प्रतियोगिता के सिंगल्स नहीं बल्कि डबल्स इवेंट में हिस्सा लिया है. डबल्स इवेंट में धोनी के जोड़ीदार सुमित कुमार बजाज बने.

दूसरे दौर में पहुंचे धोनी

बहरहाल, धोनी और सुमित की जोड़ी ने JSCA टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स इवेंट में पहले दौर का अपना मैच जीत लिया है. और, अब उनकी निगाह दूसरे दौर का मुकाबला जीतने पर जम गई है. धोनी और सुमित को दूसरे दौर का मुकाबला 9 नवंबर को खेलना है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER