Cricket / बेहद खूबसूरत हैं धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर Viral हो रही हैं तस्वीरें

Zoom News : May 21, 2021, 04:15 PM
Cricket | एमएस धोनी (MS Dhoni) की शादी से पहले साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) से उनके अफेयर की चर्चा थी। इस बारे में हर बार की तरह धोनी ने तो कुछ नहीं कहा था लेकिन उस एक्ट्रेस ने खुद ही बताया था।

राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी की लव स्टोरी भी काफी मशहूर रही है। दोनों की मुलाकात 2008 आईपीएल के दौरान हुई थी। इसी दौरान दोनों के लिंकअप की खबर सामने आई। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। राय लक्ष्मी ने कई तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। साउथ इंडियन सिनेमा में तहलका मचाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।

राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) है। वह बॉलीवुड में जूली-2 और अकीरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा साउथ की 50 से ज्यादा फिल्मों में नजर आई हैं। हालांकि, किसी को पता नहीं चल पाया कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था। कई बार राय लक्ष्मी ने ये बात कही है कि धोनी के साथ उनका रिश्ता बहुत बड़ी गलती थी। राय लक्ष्मी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था, ‘मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER