Special / मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन ने पोते अनंत की सगाई में दी इमोशनल स्पीच, बोलीं- बहुत भाग्यशाली हूं कि...

Zoom News : Jan 22, 2023, 03:20 PM
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Reliance Industries chairman Mukesh Ambani) की मां कोकिलाबेन (Kokilaben) ने अपने पोते अनंत की सगाई के दौरान इमोशनल स्पीच दी. अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने कल उद्योगपति वीरेन मर्चेंट (industrialist Viren Merchant) की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से सगाई की. सगाई समारोह मुंबई में अंबानी के घर - एंटीलिया में आयोजित किया गया था.

समारोह के दौरान, अनंत की बड़ी बहन ईशा अंबानी ने राधिका के बारे में कुछ शब्द कहने के लिए कोकिलाबेन को आमंत्रित किया.

कोकिलाबेन ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके पास श्लोका मेहता (आकाश अंबानी की पत्नी), राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी हैं.

उन्होंने भावुक संबोधन में कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं, मेरे पास एक श्लोका है, मेरे पास एक राधिका है, मेरे पास एक ईशा है. मैं भाग्यशाली हूं."

हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली ईशा अंबानी ने फ्रंट-स्लिट अनारकली पहनी हुई थी. आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने फ्लोरल एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना था.

अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं. परिवारों ने 2019 में अपनी सगाई की घोषणा की थी.

कल हुए फंक्शन में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं. अभिनेता शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान भव्य समारोह में काले रंग के आउटफिट में नज़र आए, जबकि गौरी खान सिल्वर लहंगे में दिखीं.

पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने वेन्यू के बाहर सभी का ध्यान खींचा. दीपिका लाल साड़ी में और रणवीर डार्क ब्लू शेरवानी में नजर आए.

सगाई से कुछ दिन पहले, प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना, राधिका मर्चेंट ने मेहंदी समारोह के दौरान अपने प्रदर्शन से मेहमानों का दिल जीत लिया. उन्होंने 2019 में आई फिल्म कलंक के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर डांस किया था.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER