Rakhi Sawant Arrested / मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को लिया हिरासत में, जानिए क्या है वजह

Zoom News : Jan 19, 2023, 03:11 PM
Rakhi Sawant Arrested: हाल ही में आदिल खान दुर्रानी से शादी रचाने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से मुसीबत में फंस गई हैं. मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant News) को हिरासत में ले लिया है और थाने में उनसे पूछताछ जारी है. राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने कुछ समय पहले मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को सर्कुलेट किया था.

पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को लगातार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था, लेकिन वो नहीं आ रहीं थीं. इसके बाद आज पुलिस की एक टीम उनके घर गई और उन्हें डिटेन करके अंबोली पुलिस स्टेशन ले आई. फिलहाल, पुलिस स्टेशन में राखी सावंत से पूछताछ की जा रही है.


मुंबई पुलिस ने बताया कि एक मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अंबोली थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. कल यानी बुधवार को मुंबई की सेशन कोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की थी, जिसके बाद उन्हें आज गुरुवार 19 जनवरी को डिटेन किया गया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि राखी और वकील फाल्गुनी ने मीडिया के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका अश्लील वीडियो दिखाया था. मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के अंतर्गत दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था. राखी और शर्लिन के बीच तकरार तब शुरू हुई थी, जब शर्लिन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि मीटू के आरोपी की ‘बिग बॉस’ में एंट्री नहीं होनी चाहिए. इसके बाद, राखी सावंत ने साजिद खान का सपोर्ट किया और शर्लिन पर घिनौने आरोप लगाए थे. दोनों तब से एक-दूसरे को भला-बुरा कहते नजर आते रहे हैं.

बहुत पुरानी है राखी और शर्लिन में तकरार

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच काफी समय से तकरार चलती आ रही है. अक्सर दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखती रही हैं. एक बार तो राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को पोर्न स्टार तक कह दिया था, जिसके बाद शर्लिन ने भी पलटवार किया था और राखी सावंत पर पति और ब्वॉयफ्रेंड बदलने का आरोप मढ़ा था. शर्लिन ने कहा था कि राखी भाड़े के पति और ब्वॉयफ्रेंड रखती हैं और उन्हें कंगाल करने के बाद छोड़ देती हैं.

राखी पर लगा आपत्तिजनक वीडियो दिखाने  का आरोप

कहा जा रहा है कि राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला मॉडल की आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया, जिसके चलते अब पुलिस ने राखी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

अंबोली पुलिस ने राखी को किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राखी को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि की और ट्वीट किया, 'अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER