Entertainment / मुनव्वर फारूकी ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा, लोगों ने किया ट्रोल

Zoom News : Jun 23, 2022, 07:47 AM
Bollywood | कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप से सुर्खियां बटोरने वाले मुन्नवर फारूकी इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। बीते दिनों ही उनके एक ट्वीट ने लोगों के बीच खलबली मचा दी थी। इस ट्वीट में मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) ने साफ किया था कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। बता दें कि वीजा रिजेक्ट हो जाने की वजह से मुन्नवर केपटाउन नहीं जा पाए, जिसकी वजह से वह रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मुन्नवर फारूकी ने भारी मन से ट्वीट करते हुए यह भी लिखा कि इस बात से उन्हें काफी निराशा हुई है कि वह फैन्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर मुनव्वर की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। 

एयरपोर्ट पर मुनव्वर ने किया ये काम 

देर रात मुनव्वर फारूकी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह काफी हड़बड़ी में नजर आए। वीडियो में मुनव्वर फारूकी कह रहे हैं कि आज फ्लाइट मिस ना हो जाए। इसके बाद वह एयरपोर्ट के बाहर खड़े लोगों से लाइन में आगे जाने की गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां फैन्स उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ बता रहे हैं। वहीं ट्रोल्स ने मुनव्वर को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी है। 

ट्रोल्स ने मुनव्वर को सुनाई चार बातें 

सामने आए मुनव्वर फारूकी के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी ट्रोलिंग भी खूब कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'जल्दी आना चाहिए था ना...लेट आए ताकि सस्ती पब्लिसिटी मिल पाए।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'यह आदमी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकता है। यह फ्रॉड है और पूरी दुनिया के सामने एक लड़की के इमोशन के साथ खेला है इसने।' बता दें कि लॉकअप के दौरान अंजलि अरोड़ा संग मुनव्वर फारूकी का नाम खूब जुड़ा था हालांकि बाद में चीजें साफ हुईं कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER