Munawar Faruqui News / मुनव्वर की आई निकाह के बाद पहली तस्वीर सामने, वाइफ महजबीन का हाथ थाम काटा केक

Vikrant Shekhawat : May 30, 2024, 07:00 AM
Munawar Faruqui News: बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप-कॉमेडिन मुनव्वर फारूकी की शादी की लगातार चर्चा चल रही है. कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप दूसरी शादी कर ली है. अब मुनव्वर फारूकी की शादी की चर्चा को कंफर्म माना जा रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर फैंस ने मुनव्वर फारूकी की महजबीन कोटवाला के साथ फोटोज शेयर कर रहे हैं, जहां दोनों केक काटते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं ये फोटो.

फैंस दावा कर रहे हैं कि मुनव्वर फारूकी की ये तस्वीर शादी के बाद की है. उन्होंने महजबीन कोटवाला के साथ निकाह किया है. इन फोटोज में स्टैंडअप कॉमेडिन वाइफ के साथ पोज देते तो केक काटते दिख रहे हैं. इन फोटोज को देखने के बाद कॉमेडियन की शादी की खबरों को कंफर्म माना जा रहा है.

शादी के बाद सामने आईं मुनव्वर फारूकी की फोटोज

महजबीन कोटवाला के लुक की बात करें तो उनके चेहरे पर नई नवेली दुल्हन वाला नूर साफ देखा जा सकता है. प्याजी रंग के सूट और गले-हाथ में ज्वैलरी कैरी किए वह काफी प्यारी लग रही हैं. वह बहुत ही नजाकत के साथ मुनव्वर के बगल में खड़ी दिख रही हैं.

महजबीन कोटवाला और मुनव्वर फारूकी की शादी के बाद की कथिततौर पर पहली फोटो आते ही वायरल होने लगी. सभी लोग कॉमेडिन को शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं कुछ कह रहे हैं इस जोड़ी को नजर न लगे. 

कौन हैं मुनव्वर फारूकी की 'वाइफ'

महजबीन कोटवाला की भी दूसरी शादी है. उनकी भी एक दस साल की बेटी है. वहीं मुनव्वर का भी ये दूसरा निकाह है. पहली शादी से उनका भी एक बेटा है. दोनों की मुलाकात प्रोफेशनल तरीके से हुई थी. 

मुनव्वर फारूकी की पत्नी कौन हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला के साथ मई में निकाह हुआ. फिर 26 मई रविवार को मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा में कॉमेडियन ने एक रिसेप्शन रखी जहां हिना खान भी पहुंची थीं. हालांकि अभी तक खुद मुनव्वर फारूकी ने खुद कुछ भी नहीं कहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER