Bigg Boss 17 / मुनव्वर फारुकी की रोहित शेट्टी ने उड़ाईं धज्जियां, उगलवाया सच और बताया 'नॉन-डिजर्विंग'

Zoom News : Jan 27, 2024, 10:00 AM
Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ का लंबा सफ़र पूरा हो चुका है, अब सलमान खान के इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो का फिनाले नज़दीक आ चुका है। लेकिन फिनाले के ठीक पहले शो में रोहित शेट्टी की एंट्री हुई। जहां उन्होंने शो के दमदार कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी की धज्जियां उड़ाते देखा गया। रोहित ने मुनव्वर को पूरी तरह से नॉल डिजर्विंग बता डाला और उन्हें मर्द की तरह सच बोलने की सलाह दी। एक वायरल वीडियो में मुनव्वर को रोहित ने ऐसी फटकार लगाई कि देखने वाले भी हैरान रह गए। 

एक्स गर्लफ़्रेंड को लेकर दिया ताना

नाज़िला (मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका) का नाम लिए बिना, रोहित ने स्टैंड-अप कॉमेडियन से कहा, “उस लड़की का आपने और आयशा (खान) ने तमाशा बना दिया।” उन्होंने आगे मुनव्वर को नॉन डिजर्विंग और 'उबाऊ' कहा। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के निर्देशक ने मुनव्वर से उनकी 'झूठी कहानी' के बारे में पूछा, जब कॉमेडियन ने कहा, "वैसा ब्रेक अप था के हमें पता था कि रहना साथ में नहीं था लेकिन क्लोजर भी नहीं था।" 

यहां देखें वीडियो…

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि आयशा खान द्वारा स्टैंड-अप कॉमेडियन के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए जाने और दावा किया गया कि उन्होंने सलमान खान के शो में जाने से पहले "दूसरी लड़की" को शादी के लिए प्रपोजल भेजा था, इसके कुछ हफ्ते बाद रोहित शेट्टी द्वारा मुनव्वर फारुकी की आलोचना की गई। वह बोले, “रिश्ता भेज कर आया था बाहर एक लड़की को… और एक लड़की को… और अब यहां पे’ 

28 जनवरी को होगा फिनाले

इस बीच, बिग बॉस 17 फिलहाल अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी में है। ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले पांच प्रतियोगी हैं - अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी और अभिषेक कुमार। बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER