Taarak Mehta / हॉट अंदाज में नजर आई बबीता जी, ग्लैमरस अंदाज़ से जीता सबका दिल, देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 11, 2021, 04:40 PM
Taarak Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी(Babita Ji) शो में ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आती ही हैं लेकिन वो असल जिंदगी में भी काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं। अपने इंस्टाग्राम पर वो काफी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। वहीं अब उन्होंने एक ताज़ा फोटोशूट कराया है जिसमें भी उनका अंदाज़ देखने लायक है। 

बबीता जी का असली नाम है मुनमुन दत्त जिसकी अदाओं शो में जेठालाल फिदा रहते हैं लेकिन फिलहाल वो जेठा जी से काफी नाराज़ हैं और यहां तक कि उन्होंने घर से भी निकाल दिया। लेकिन जेठालाल से नाराज़ होकर बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता ने कराया है ऐसा फोटोशूट जिसे देख जेठालाल भी कह उठेंगे हाय मैं मरजावां

सिल्वर कलर के इस आउटफिट में मुनमुन दत्ता की खूबसूरती का क्या कहना। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए मुनमुन का कहना है कि जादू आपके अंदर है। इसके अलावा मुनमुन दत्ता ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक चेयर पर बैठी दिख रही हैं। इस तस्वीर से उन्होंने ब्लैक और व्हाइट दोनों ही रंगों की खासियत भी बताई है।

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी अदाओं का जादू चलाती रहती हैं ज़रा उनकी इस तस्वीर पर तो नज़र डालिए। पिंक कलर के इस वेस्टर्न आउटफिट में वो गज़ब ढा रही हैं।

यूं तो मुनमुन दत्ता को मॉर्डन ड्रेसेज़ का काफी शौक है लेकिन जब जब वो इंडियन अवतार में दिखती हैं तो गजब ढाती हैं। और इसीलिए फैंस को उनकी हर अदा खूब भाती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER