मंनोरजन / मुनमुन दत्ता ने मोनोकनी में लिया मड बाथ, फैंस बोले- जेठालाल के लिए इतना कुछ

Zoom News : Jul 17, 2021, 04:11 PM
MH: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मुनमुन इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं, जो वायरल भी होती हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज को शेयर किया है। यह फोटोज मुनमुन दत्ता के जॉर्डन वेकेशन की है, जहां वह 2017 में गई थीं। इस वेकेशन पर मुनमुन दत्ता ने समंदर किनारे मड बाथ लिया था। फोटोज में आप मुनमुन को मोनोकिनी पहने, मिट्टी से लथपथ देख सकते हैं। 

वह मिट्टी से लथपथ समंदर के पास जाकर खड़ी भी नजर आ रही हैं। मुनमुन दत्ता की तस्वीरों से साफ है कि उन्होंने अपने इस समय को काफी एन्जॉय किया था। मुनमुन दत्ता के सामने फैले समंदर को डेड सी कहा जाता है। 

मुनमुन दत्ता को तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के लिए जाना जाता है। ऐसे में उनके कई फैंस उन्हें कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि आप जेठालाल के लिए इतना कुछ कर रही हैं। वहीं अन्य हार्ट और फायर इमोजी के जरिए बता रहे हैं कि उन्हें मुनमुन का यह अंदाज अच्छा लगा है। 

जॉर्डन में छुट्टियां मनाने के लिए मुनमुन दत्ता साल 2017 में गई थीं। उस समय उन्होंने अपने समय को काफी एन्जॉय किया था। अब वह इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर यादों को ताजा करने में लगी हुई हैं। 

हाल ही में मुनमुन दत्ता ने लिंक्डइन पर अपने फेक अकाउंट के बारे में फैंस को आगाह किया था। उन्होंने बताया था कि कोई उनके नाम से अकाउंट बनाकर धोखाधड़ी कर रहा है। ऐसे में फैंस को सतर्क रहने की जरूरत है। 

वैसे मुनमुन दत्ता विवादों में भी बनी रहती हैं। पिछले महीने उनके एक वीडियो की वजह से वह काफी ट्रोल हुई थीं और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद मामला कोर्ट में भी पहुंचा था। 

मुनमुन दत्ता ने इस विवाद के बाद वीडियो को हटा दिया था और यूजर्स से अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी थी। कोर्ट में मुनमुन दत्ता को फटकार भी लगाई गई थी। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER