Cricket / संन्यास लेते ही पूर्व ओपनर ने लगाए आरोप, संजय मांजरेकर की कमेंट्री पर भड़के

Zoom News : Feb 10, 2023, 08:46 PM
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर ने पिछले महीने ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद 30 जनवरी को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट के अलविदा कहने वाले मुरली विजय ने 10 फरवरी को अचानक से एक विवादित ट्वीट कर बवाल मचा दिया. उन्होंने साउथ इंडिया के खिलाड़ियों के साथ पक्षपात किए जाने का आरोप लगाया है.

भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले ओपनर मुरली विजय ने पिछले महीने ट्वीट पर 30 जनवरी को एक नोट लिखकर क्रिकेट को सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की. अब उन्होंने शुक्रवार 10 फरवरी को एक विवादित ट्वीट कर सबका ध्यान खींचा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में जारी है. इस मैच के दौरान संजय मांजरेकर ने मुरली विजय को लेकर कमेट्री के दौरान कुछ कहा जिसका वो बुरा मान गए. अपनी विरोध जताते हुए उन्होंने विवादित ट्वीट कर डाला.

भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान विवादित ट्वीट

जो ट्वीट मुरली ने किया है उसमें सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज जहां से आते हैं यानी मुंबई पर निशाना साधा गया है. मुरली ने लिखा, मुंबई के कुछ पूर्व क्रिकेटर दक्षिण भारत से आने वाले खिलाड़ियों को अच्छा बोल ही नहीं सकते हैं.

पूर्व भारतीय ओपनर संजय मांजरेकर ने नागपुर टेस्ट में कमेंट्री के दौरान मुरली विजय को लेकर बात करते की थी. एक अनचाही लिस्ट में मुरली का नाम शामिल होने पर संजय ने कहा, लोगों को मुरली विजय का नाम इस तरह की लिस्ट में देखने की उम्मीद नहीं थी.

इसके बाद संजय ने कहा, “मुरली विजय का करियर बेहद शानदार रहा. लोग शायद मुरली विजय द्वारा किए गए प्रदर्शन को भूल गए हैं.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER