Bigg Boss / शो से मेरा निष्कासन अनुचित था : जीशान खान

Zoom News : Aug 29, 2021, 06:18 PM

प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ हिंसक लड़ाई के कारण सप्ताह के मध्य में बिग बॉस ओटीटी से बाहर किए गए जीशान खान ने शनिवार को शो छोड़ने के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। पपराज़ी ने उनसे अनुरोध किया कि क्या उन्हें लगता है कि उनका निष्कासन 'अनुचित' था और उन्होंने इसे दर्शकों पर न्याय करने के लिए छोड़ दिया।


बुधवार को बिग बॉस ओटीटी निवास से बाहर निकलने के बाद, जीशान ने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ अपने हादसों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। टीवी इंडस्ट्री से उनके कई सहयोगी उनके समर्थन में सामने आए, जिनमें टीना दत्ता, वरुण सूद और गौहर खान शामिल हैं।


जीशान ने फोटोग्राफर्स को अपने घर से बेघर होने के बारे में बताया, 'मेरे मेले या अनुचित बोलने से क्या फर्क पड़ता है। जीवन ही जब अनुचित होती है तो खेल का तो क्या ही! रियलिटी शो है, ऑडियंस 24*7 सब देख रही है, मुझे लगता है वो बेहतर बता देगा आपको। अगर वो कहते हैं के ये मेला था, तो मेला था, अगर वो कहते हैं के अनुचित था, तो अनुचित था, मैं ये गरीब चीज दर्शक पर छोड देता हूं (अगर मैं कुछ भी कहूं तो क्या फर्क पड़ता है? अगर जीवन अनुचित हो सकता है , यह सिर्फ एक खेल है। यह एक रियलिटी शो है, दर्शक इसे 24*7 देख रहे हैं। वे केवल यह तय कर सकते हैं कि मेरा एलिमिनेशन अनुचित था या नहीं)। ”


पिछले हफ्ते, ज़ीशान को बिग बॉस के ओटीटी होस्ट करण जौहर ने एक टिप्पणी करने के लिए लताड़ लगाई थी कि 'गलतफहमी का शिकार'। करण ने एक टिप्पणी की जो जीशान ने की थी, "लड़की हो तो दिन में रहो (तुम एक लड़की हो, अपनी सीमा में रहो)", और उसे समझाने के लिए कहा।

यहां तक ​​​​कि जब जीशान ने यह समझाने की कोशिश की कि अक्षरा सिंह ने उन्हें जो बताया, उसके प्रतिशोध में उन्होंने ऐसा कहा, करण ने कहा कि उनका 'औचित्य खरीदने लायक नहीं है'। जीशान करण की टिप्पणियों से प्रभावित लग रहा था और बाद में उसे बुरे सपने आए और मिचली आ रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER