बॉलीवुड / मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम्हारा नाइट कर्फ्यू तो हो: कोविड-19 संक्रमित कार्तिक आर्यन

Zoom News : Mar 27, 2021, 06:40 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज एक बड़े स्टार बन गए हैं. कार्तिक के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. ऐसे में फैंस भी एक्टर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. अब एक्टर ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जो छा गया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही आतंकवाद-थ्रिलर फिल्म धमाका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दस दिनों के काम के लिए एक्टर ने बहुत बड़ी रकम ली है. ऐसे में कार्तिक ने कोरोना संक्रमित होने के बाद पहला पोस्ट फैंस के लिए शेयर कर दिया है.

कार्तिक का नया पोस्ट

कार्तिक ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें वह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर के चेहरे पर धूप पड़ती नजर आ रही है. इतना ही नहीं एक्टर का दाढ़ी भी बड़ी दिख रही है. लेकिन इस वियर्ड लुक में भी वह काफी हैंडसम लग रहे हैं.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है. कार्तिक ने लिखा है कि मेरा लॉकडाउन हो गया है, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो… #CovidSelfie #GlowingTvacha. कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं.

कार्तिक की फीस

हाल ही में ये खबर आई थी कि कार्तिक ने धमाका में 10 दिन काम करने के लिए 20 करोड़ रुपये की फीस ली है. जबकि एक्टर ने अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए 1.25 लाख रुपये लिए थे. इससे साफ हो गया है कि एक्टर आज एक बड़े स्टार बन चुके हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि अपनी पीढ़ी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर कार्तिक हो गए हैं. फैंस कार्तिक की तुलना अक्षय कुमार से भी करते हैं क्योंकि दोनों पंजाबी हैं और करियर ग्राफ भी दोनों का लगभग एक जैसा ही है.

कार्तिक को कोरोना

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी थी उनको कोरोना हो गया है और उनके लिए दुआ करें. कार्तिक को कोरोना भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान हुआ है, जिसके बाद फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था. कार्तिक की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी, ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप हुई थी लेकिन कार्तिक की एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER