राजस्थान / नागौर फिर शर्मसार, 10 साल की मासूम के साथ पत्नी की मदद से युवक ने किया बलात्कार

Zoom News : Oct 06, 2021, 07:28 PM
नागौर. नागौर एक बार फिर समाज के दरिदें की वजह से शर्मसार हुआ है। 10 साल की मासूम से बलात्कार(Rape) की इस घटना में शर्मनाक बात यह भी है कि आरोपी की पत्नी भी उसका साथ दे रही थी। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति-पत्नी को दबोच लिया और पीडि़त बालिका को अस्पताल में भर्ती करवाकर उपचार शुरू करवाया है।

गौरतलब है कि 15 दिन पहले ही जिले में 7 साल की मासूम की बलात्कार के बाद रिश्तेदार मामा ने हत्या कर दी गई। बलात्कार एवं हत्या की घटना के बाद जिले के विभिन्न कस्बों एवं शहरों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया। लोगों ने बाजार बंद रखकर आरोपी को कठोर से कठोर सजा दिलाने की मांग की। हालांकि पुलिस ने भी लोगों की भावना को समझते हुए एवं अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर सात दिन में चालान न्यायालय में पेश कर दिया। इसके बावजूद समाज में भेडिय़ों के रूप में उपस्थित दरिंदों को खौफ नहीं है।

पत्नी ने मुंह दबाया सोमवार रात की घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि मासूम बालिका को अकेला देखकर शराब के नशे में पति-पत्नी अपने घर में ले गए और फिर पत्नी ने बालिका का मुंह दबाकर आवाज बंद दी, इसके बाद पति ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान कुछ बच्चों ने दोनों को देख लिया और शोर मचाया, जिस लोगों ने मौके पर पहुंचकर बालिका को दरिंदों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी।

देशी पिस्टल व कट्टे सहित पांच गिरफ्तारमूण्डवा/नागौर. जिले में एसपी के निर्देश पर अवैध हथियारों की धरकपड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत मूण्डवा पुलिस ने दो अवैध हथियार, दो जिंदा कारतूस जब्त कर पांच जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद कर उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने हरियाणा के सलीमसर माजरा निवासी अमन उर्फ मोनू पुत्र रमेश जाट, खेतड़ी निवासी आनंदसिंह पुत्र नथुसिंह राजपूत, पीलीबंगा निवासी भूपेन्द्रसिंह पुत्र तेजसिंह राजपूत, गुड़ा गोडजी निवासी श्रवणकुमार पुत्र बशीधर गुर्जर तथा पीलीबंगा निवासी भीमसिंह पुत्र श्रवणसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER