Entertainment / 5 स्टार होटल में ड्रग्स पार्टी कर रही थी एक्ट्रेस, बर्थडे के दिन छापेमारी में हुईं गिरफ्तार

Zoom News : Jun 15, 2021, 10:42 AM
Entertainment | फिल्म जगत में ड्रग्स की मौजूदगी को लेकर बीते कई दशकों से बातें होती रही हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के बाद से प्रशासन इसे लेकर काफी ज्यादा अलर्ट रहने लगा है। हालांकि बावजूद इसके कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस नायरा नेहल को पुलिस ने छापेमारी में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार

नायरा नेहल शाह (Naira Nehal) को पुलिस ने उनके बर्थडे के दिन गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक पांच सितारा होटल में ड्रग्स पार्टी कर रही थीं। मामला मुंबई के सांताक्रूज थाने का है। जहां एक आलीशान होटल में नेहल अपनी बर्थडे पार्टी कर रही थीं। उसी वक्त पुलिस को किसी ने पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल की खबर दे दी।

खबरों की मानें तो इसके बाद पुलिस ने रात के 3 बजे छापेमारी की और नायरा को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया। बता दें कि नायरा (Naira Nehal) फिल्मों और टीवी शोज में छोटे बड़े रोल करती रही हैं। सांताक्रूज पुलिस ने अभिनेत्री के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि नेहल (Naira Nehal) और उनके दोस्त को यहां पर रंगे हाथों ड्रग्स लेते पकड़ा गया है।

सोमवार को दिन में सांताक्रूज पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि नेहल कुछ तेलुगू फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि ड्रग्स के साथ रंगे हाथों पकड़ी जाने के बाद उनके करियर पर चोट पड़ सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER