West Bengal / नंदीग्राम से भरा BJP प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने पर्चा कहा- चिंता न करें, मैं ममता को हराऊंगा

Zoom News : Mar 12, 2021, 05:25 PM
Delhi: आज, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार, शुहेन्द्र अधिकारी पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट से भरे हुए हैं। नामांकन से पहले, शुबेंद्र ने मंदिरों का दौरा किया। वह तीन केंद्रीय मंत्री मेमोरी ईरानी, ​​बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद्र प्रधान के साथ उपस्थित थे। 10 मार्च को, इस सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) उम्मीदवार ने ममता बनर्जी द्वारा नामांकन दायर किया।

शुबेंद्र अधिकारी के नामांकन के साथ, नंदीग्राम में आर-क्रॉस की वास्तविकता होगी। ममता बनर्जी, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह बार-बार खुद को और नंदीग्राम की बेटी कह रहे हैं, लेकिन शुभेंदु नंदीग्राम के संघर्ष में अपनी भूमि को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं।

2016 विधानसभा चुनाव शुउंडुन्दु अधिकारी नंदीग्राम से लड़कर जीते, लेकिन फिर पार्टी तृणमूल कांग्रेस थी। आज वह एक भाजपा उम्मीदवार है और ममता को हराने से भरा है। और फिर और बीजेपी नंदीग्राम के घर के बाहर उनकी उपस्थिति में प्रवेश कर रही है, जो ममता की विदाई है।

इस नंदीग्राम में नामांकन भरने के बाद, ममता घायल हो गए हैं और वर्तमान में अस्पताल में हैं। ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने हमला किया, जिसे बीजेपी ने नाटक कहा। अब नंदीग्राम में, राजनीतिक हाइलाइट का नया अध्याय नंदीग्राम में लिखा जाएगा, जो 1 अप्रैल को जनता का फैसला करेगा और परिणाम 2 मई को आएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER