बॉलीवुड / नताशा ने वरुण धवन को चार बार किया रिजेक्ट, फिर ऐसे शुरू हुई दोनो की लव स्टोरी

Zoom News : Jan 15, 2021, 03:31 PM
MH: अभिनेता वरुण धवन लंबे समय से नताशा दलाल के साथ रिश्ते में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों छुट्टी पर भी जाते हैं। 2020 में, वरुण और नताश की शादी होने की खबरें थीं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण शादी को स्थगित कर दिया गया था। अब ऐसी खबरें हैं कि दोनों 23-24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर सकते हैं। यह शादी अलीबाग में होगी। उनकी शादी की खबरों को लेकर जबरदस्त घमासान मचा है। ऐसे में आइए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में ...

वरुण धवन ने करीना कपूर के चैट शो व्हाट वीमेन वांट में नताशा के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। वरुण ने कहा था- नताशा ने डेटिंग से पहले उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट कर दिया। हालांकि, मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी।

बता दें कि वरुण और नताशा पहली बार छठी क्लास में मिले थे। डेटिंग शुरू करने से पहले दोनों लंबे समय तक अच्छे दोस्त थे।

अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए, वरुण ने कहा था- 'मैंने नताशा को पहली बार कक्षा 6 में देखा था। 11 या 12 तक हम दोनों दोस्त थे। हम मानेकजी कूपर स्कूल जाते थे। वह यलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में था।

'दोनों बास्केटबॉल खेलते थे। नताशा दलाल को लंच ब्रेक के दौरान बास्केटबॉल कोर्ट में टहलते हुए देखा गया था। उस क्षण, उसे नताशा से प्यार हो गया। बता दें कि नताशा दलाल पेशे से डिजाइनर हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि नताशा अपनी शादी की ड्रेस खुद डिजाइन करने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER