क्रिकेट / नवदीप सैनी ने अपनी हार्ले-डेविडसन बाइक के साथ शेयर किया वीडियो, 'दिखावे' को लेकर हुए ट्रोल

Zoom News : May 31, 2021, 01:10 PM
नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुना गया है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले सैनी इन दिनों क्रिकेट से मिले ब्रेक का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं, साथ ही रेस बढ़ाकर गाड़ी से खूब धुंआ उड़ा रहे हैं। यहां वे शर्टलेस होकर और बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

सैनी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरी बाइक पर इस डर को महसूस करने के लिए साथ दीजिए।' उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन्स ने कहा कि उन्हें इसकी बजाय अपनी गेंदबाजी पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

सैनी की नजरें अब आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में आरसीबी टीम में अपनी जगह पक्की करने पर होगी। उन्हें इस साल आईपीएल में मात्र एक मैच में खेलने का मौका मिला। बता दें कि बायो बबल में ज्यादा खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद 4 मई को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। सैनी ने अब तक भारत के लिए दो टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें कुल मिलाकर उन्होंने 13 विकेट लिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER