Navneet Kaur Rana / आदिवासी क्षेत्र में पति के साथ बाइक पर सैर करने पहुंची नवनीत राणा, लोगों के साथ होलिका दहन किया, देखें Video

Zoom News : Mar 06, 2023, 09:10 PM
Navneet Kaur Rana: होली से पहले महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा अपने पति रवि राणा के साथ बाइक पर बैठकर आदिवासी क्षेत्रों का भ्रमण करने पहुंची। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नवनीत अपने पति के साथ बाइक पर पीछे बैठी हुईं हैं और उनके पति बाइक चला रहे हैं। 

यह वीडियो उन्होंने मेलघाट से पोस्ट किया है। नवनीत राणा बाइक पर गांव, जंगल, खेत-खलिहानों का आनंद ले रही हैं। वीडियो को उन्होंने ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- पूरे 5 दिन मेळघाट क्षेत्र के आदिवासी भाईयो के साथ होली मनाने के लिये 2 व्हीलर पर गांव गांव का भ्रमण करते हुए और समस्या सुनते हुए। 

उनके ट्विटर पर ऐसे कई वीडियो और फोटो पोस्ट किए गए हैं जिनमें वह आदिवासी क्षेत्र के लोगों के साथ डांस किया, वीडियो में नवनीत राणा वहां को लोगों के साथ जब डांस कर रही थीं तब उनके पति ढोल बजाते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहां के लोगों की समस्याओं के बारे में सुना, उनके ट्रेडिशन और कल्चर को समझा, बच्चों के साथ मस्ती भी की, चाय बनाया और पति के साथ वहां के भोजन का स्वाद चखा, बच्चों को अपने हाथों से आइसक्रीम खिलाई।

ट्विटर पर नवनीत राणा ने एक और भी वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह होलिका दहन करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- आदिवासी भाई बहनों के साथ धुलघात रोड मेलघाट मे होली माता की पूजा कर होली को अग्नि दी और समस्त आदिवासी भाई बहनों को होली की शुभकामनाएं दी। 

गांव में लोगों के साथ नवनीत राणा ने भजिए के पकौड़े बनाएं और अपने हाथों से लोगों को चाय भी बनाकर पिलाई। 

इसके बाद उन्होंने अपने पति रवि राणा के साथ एक होटल में वहां के खाने का स्वाद चखा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER