Maharashtra Politics / '...तो क्या 15 सेकेंड में अंसारी और अखलाक वाला हाल करेंगे'- ओवैसी का नवनीत राणा के बयान पर तंज

Zoom News : May 09, 2024, 01:53 PM
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा के विवादित बयान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं तो मोदी जी से कहता हूं, उन्हें 15 सेकेंड दीजिए। आप क्या करेंगे? उन्हें 15 सेकेंड नहीं, बल्कि एक घंटा दीजिए। क्या अखलाक का हाल करेंगे या जैसा मुख्तार अंसारी का हाल किया वही करेंगे या पहलू खान या फिर रकबर जैसा हाल करेंगे। पीएम मोदी के पास अख्तियार है, तो दे दीजिए। हम भी देखना चाहते हैं कि क्या आप में थोड़ी भी इंसानियत बची है। उन्होंने कहा कि कौन डरता है? हम तैयार हैं...अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है, तो ऐसा ही हो। ओवैसी ने आगे कहा कि पीएम आपका है, आरएसएस आपका है, सबकुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है, हमें बताओ कि कहां आना है, हम वहां आएंगे।

"...तो यह सीधे पाकिस्तान जाता है"

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, "अगर आप एआईएमआईएम और कांग्रेस को वोट देते हैं, तो यह सीधे पाकिस्तान जाता है। 2014 में नरेंद्र मोदी जब अफगानिस्तान गए थे, तो वहां से अचानक पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ के घर पहुंच गए, वह क्या था? उन्हें लगता है कि भारत में सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं। हमें आरएसएस की इस विचारधारा को हराना है। वे भारत की बहुलवाद और विविधता से नफरत करते हैं।''

नवनीत राणा का आपत्तिजनक बयान

बता दें कि अमरावती से सांसद नवनीत राणा हैदराबाद में बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं, जहां उन्होंने आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने कहा, "15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए। एक छोटा और बड़ा भाई है। छोटा बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे।" 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER