महाराष्ट्र / नवाब मलिक की बेटी ने समीर वानखेड़े की शादी का कथित निमंत्रण पत्र किया शेयर

Zoom News : Nov 21, 2021, 02:08 PM
मुंबई: एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इस जंग में नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान भी कूद पड़ी हैं, उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ एक और बम फोड़ दिया है। निलोफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड और सर्टिफिकेट साझा किया है। 

उन्होंने एनसीबी अधिकारी के खिलाफ दोंनों दस्तावेज साझा करते हुए लिखा कि- समीर वानखेड़े और उनका परिवार सबूत होने के बावजूद इंकार कर रहा है। ऐसे में यहां सबके लिए सबूत हैं। ये है समीर दाऊद वानखेड़े की शादी का निमंत्रण पत्र, अजीब बात है कि इन पुख्ता सबूतों को वानखेड़े परिवार स्वीकार करने से इंकार कर रहा है। 

क्या है शादी के कार्ड में 

नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान ने जो शादी का कार्ड साझा किया है, उसमें लड़की का नाम शबाना और लड़के का नाम समीर लिखा है। यह कार्ड एक मुस्लिम शादी का है। इस कथित शादी के कार्ड में समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद और माता का नाम जहीदा वानखेड़े लिखा हुआ है। 

मैरिज सर्टिफिकेट से भी निशाना

ट्विटर पर एक मैरिज सर्टिफिकेट भी साझा किया गया है। निलोफर का दावा हे कि यह एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की शादी का सर्टिफिकेट है। यह सर्टिफिकेट बांद्रा मैरिज रजिस्ट्राट ऑफिस का है। इसमें तीन गवाहों के भी हस्ताक्षर हैं, जिनके नाम हैं- यासमीन अजीज खान, निखिल और ग्लेन पटेल। दूल्हे का नाम समीर वानखेड़े और लड़की का नाम डॉ. शबाना कुरैशी है। 

ट्विटर पर छिड़ी नई जंग 

बीते शुक्रवार से मलिक और वानखेड़े परिवार के बीच फिर से जंग शुरू हो गई है। दरअसल, शुक्रवार को नवाब मलिक ने वानखेड़े के खिलाफ प्रेस कॉफ्रेंस की जानकारी दी तो समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने उनके खिलाफ तंज कसा। इसके बाद नवाब मलिक के बेटी निलोफर ने भी उन्हें जवाब दिया। शनिवार को क्रांति रेडकर की ओर से 1985 में स्कूल में जमा किया गया जन्म प्रमाण पत्र और नया बर्थ सर्टिफिकेट पोस्ट किया, जिसके जवाब में निलोफर ने ट्वीट किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER