बॉलीवुड / NCB को अबीगैल और सनम के घर से मिली ड्रग्स, पूछताछ के लिए फिर से तलब

AajTak : Sep 24, 2020, 03:25 PM
बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। खबर है कि कल एनसीबी को टेलीविजन एक्टर अबीगेल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापे मारे के दौरान मारिजुआना की एक छोटी मात्रा मिली थी। सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था, जिसे एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार किया है।


सनम के घर मिला ड्रग्स?

एनसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की है कि अबीगेल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें आज एनसीबी मुंबई के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया गया है। दोनों के खिलाफ एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जिसे लेकर अब सवाल-जवाब की बारी है।

अभी तक सनम या फिर अबीगेल की तरफ से कोई सफाई नहीं पेश की गई है। वे सिर्फ एनसीबी के सवालों का जवाब दे रहे हैं।ऐसे में ये दोनों ड्रग्स की दुनिया में कितना धंसे हुए हैं ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा।  वैसे इस समय इन दोनों के अलावा बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां भी एनसीबी के रडार पर हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान शामिल हैं। सभी को समन दिया जा चुका है और पूछताछ का सिलसिला भी जल्द शुरू होने जा रहा है। दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ होनी है, वहीं सारा-श्रद्धा से 26 को सवाल-जवाब किए जाएंगे। सभी के खिलाफ एनसीबी को कुछ ना कुछ पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। किसी के खिलाफ बयान दिया गया है तो किसी की ऐसी चैट सामने आई है, जिससे ये साबित हुआ है कि वे ड्रग्स विवाद से जुड़े हुए हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER