बॉलीवुड / करिश्मा ने दीपिका को लेकर कबूला बड़ा राज, आमने-सामने बैठाकर NCB करेगी पूछताछ

Zoom News : Sep 25, 2020, 09:30 PM
दीपिका की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी फिर पूछताछ करेगी। कल भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया। दीपिका पादुकोण को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने चैट की बात मानी। लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं। इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है।

NCB ने दीपिका को सुबह 10 बजे बुलाया

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने कल सुबह 10 बजे बुलाया है। वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को सुबह 10।30 बजे बुलाया है। एनसीबी तीनों एक्ट्रेस से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी।

सूत्रों के मुताबिक आज हुई पूछताछ में करिश्मा प्रकाश ने 2017 की व्हाट्सएप चैट की बात कबूल कर ली है, हालांकि उन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया है। उन्होंने पूछताछ में कहा कि मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूं। दीपिका को लेकर पूछे गए सवाल पर करिश्मा ने कहा कि वो हेल्थ को लेकर बहुत सजग हैं। उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं। इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं। आज अभिनेत्री रकुल प्रीत और करिश्मा से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER