बॉलीवुड / एनसीबी को ड्रग्स संबंधित मामले में गिरफ्तार अरमान कोहली की एक दिन की कस्टडी मिली

Zoom News : Aug 29, 2021, 05:44 PM
Armaan Kohli Arrest: मुंबई की एक अदालत ने अभिनेता अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक दिन की कस्टडी में भेज दिया है. उनके अलावा ड्रग पेडलर राजू सिंह को भी अदालत ने एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा है.

शनिवार को मुंबई में अरमान कोहली के घर एनसीबी ने छापेमारी की थी. घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद होने के बाद पहले उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स बरामदगी को लेकर गिरफ्तार कर लिया था. आज कोर्ट ने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया है.

अरमान कोहली की गिरफ्तारी पर एनसीबी ने क्या कहा?

अरमान कोहली की गिरफ्तार के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने कहा, "अरमान कोहली को हमने अरेस्ट किया है. उसके घर से छोटी मात्रा मे कोकेन बरामद हुई है. अरमान ड्रग्स सप्लाई करता था या और कोई नाम इसमें शामिल है, इसकी जांच चल रही है."

अरमान की गिरफ़्तारी को लेकर अभी एनसीबी की ओर से अधिक जानकारी आनी बाकी है. अरमान की गिरफ्तार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें एजाज खान और भारती सिंह का नाम भी शामिल है.

इस तरह अरमान कोहली तक पहुंची एनसीबी

28 अगस्त की सुबह एनसीबी ने हाजी अली के पास छापेमारी की थी. यहां से एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा था और उससे 25 ग्राम एमडी बरामद की थी. वह एक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है. साल 2018 के एनएनसी मुंबई केस में भी वह शामिल था जहां बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी. अजय की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई. बताया जा रहा है कि उसी की पूछताछ में अरमान कोहली का नाम सामने आया. एनसीबी की जांच में एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी में ड्रग्स बरामद की गई. पूछताछ के बाद अरमान कोहली को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER