खेल / नीरज चोपड़ा ने मालदीव में पानी के अंदर भाला फेंकने की ऐक्टिंग की, शेयर किया वीडियो

Zoom News : Oct 02, 2021, 11:15 AM
Neeraj Chopra Maldives vacation photos: लगातर व्यस्त चल रहे जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच चुके हैं. नीरज लगातार अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने वेकेशन की अपडेट्स दे रहे हैं. अपनी लेटेस्ट स्टोरी में नीरज फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में नीरज ने लिखा है, 'हेल्दी ब्रेकफास्ट विद अ व्यू.' जाहिर तौर पर समंदर के लहरों के बीच नीरज अच्छा समय बिता रहे हैं. मालदीव में नीरज खूबसूरत और आलीशान फ्यूरावेरी रिजॉर्ट में ठहरे हैं. रिजॉर्ट में भी उनका जमकर स्वागत किया गया है.

दूसरी तस्वीर में नीरज ने संमदर के बीचोबीच पूल और खूबसूरत रिजॉर्ट की तस्वीर शेयर की है. नीरज ने इस फोटो में फ्यूरावेरी और पिकयोरट्रेल को भी टैग किया है. ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से नीरज लगातार व्यस्त चल रहे हे थे. विज्ञापन से लेकर बड़े-बड़े टीवी शो में नीरज अपने अलग-अलग तरह के हुनर से लोगों का दिल जीत चुके हैं. अब इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नीरज किस तरह ब्रेक लेकर मालदीव में एंजॉय कर रहे हैं.

मालदीव पहुंचते ही फ्यूरावेरी रिजॉर्ट में नीरज का काफी शानदार वेलकम किया गया था. मालदीव वेकेशन पर नीरज अपने भाई के साथ पहुंचे हैं. इस रिजॉर्ट के इंस्टाग्राम हैंडल से भी नीरज की तस्वीर स्टोरी के जरिए शेयर की जा रही हैं. हालांकि रिजॉर्ट की तरफ से नीरज की प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है. रिजॉर्ट के स्टाफ ने भी नीरज के साथ तस्वीरे खिंचवाईं.

मालदीव जाने से पहले भी नीरज ने खूबसूरत आईलैंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ' अलार्म ऑफ, वेकेशन मोड ऑन'. तब से ही लोग नीरज के वेकेशन की तस्वीरों का बेसब्री से कर रहे थे. मालदीव पहुंच कर नीरज ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ‘सुकून’ लिखा था.

नीरज के खेल की तरह ही उनके हॉलीडे को लेकर भी फैंस में खासा क्रेज दिख रहा है. नीरज के फैन क्लब से उनके मालदीव वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर की जा रही हैं. एक तस्वीर में नीरज एडवेंचरस राइड का मजा लेते दिख रहे हैं. रिजॉर्ट ने भी अपने स्टेटस में ये तस्वीरें लगाई हैं.

मालदीव एक ऐसी जगह है जहां हर मौसम में लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. यही वजह है कि ये जगह बड़े-बड़े स्टार्स का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है. सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाते अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER