बॉलीवुड / नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार बनने वाले हैं माता-पिता, बेबी बंप की तस्वीर शेयर की

Zoom News : Jul 19, 2021, 12:10 PM
मुंबई: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) दोबारा मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर गुड न्यूज दी है. फोटो में नेहा के साथ पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बेटी महर (Mehr) हैं. मेहर, पापा अंगद की गोद में हैं और मां के बेबी बंप को देख रही हैं. वहीं नेहा, बेबी बंप पर हाथ लगाए हुए स्माइल कर रही हैं.

तीनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और बहुत प्यारे लग रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘2 दिन से कैप्शन के बारे में सोच रहे हैं. अब तक जो बेस्ट हम सोच पाए वो ये कि थैंक्यू भगवान.’

नेहा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दोनों को बधाई दे रहे हैं. वहीं फरहान अख्तर ने कमेंट किया, तो मतलब अब मैं सबको बता सकती हूं.

अंगद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा की प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है. अंगद ने इस न्यूज को देते हुए बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा है. अंदर ने लिखा, ‘नया होम प्रोडक्शन आ रहा है जल्द ही. वाहेगुरू महर करे.’

नेहा और अंगद ने मई साल 2018 में शादी की थी और उसी साल 18 नवंबर में दोनों बेटी महर के पैरेंट्स बने थे. नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और जब नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी तब वह काफी सुर्खियों में आ गई थीं. फिलहाल नेहा, अंगद और मेहर फैमिली टाइम एंजॉय कर रहे हैं.

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ

नेहा धूपिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘देवी’ में नजर आई थीं जो एक शॉर्ट फिल्म थी. अब नेहा अ थर्सडे और सनक में नजर आने वाली हैं. ‘सनक’ में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं.

वहीं अंगद बेदी की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में नजर आए थे. फिल्म में अंगद ने जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER