Auto / लॉन्च से पहले सामने आई नई MG Hector की तस्वीर

Zoom News : Dec 18, 2020, 05:14 PM
ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी MG भारत में नई अपडेटेड MG Hector लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 2021 के पहले महीने में यह कार भारतीय बाजार में उतार देगी। अब MG Hector Facelift के ऑफिशल लॉन्च से पहले इस कार तस्वीरें सामने आई हैं। ICN की रिपोर्ट के मुताबिक ये तस्वीरें इस कार के TV कमर्शल शूट के दौरान ली गई हैं।

क्या होगा नया ?
एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट के फ्रंट लुक में कुछ बदलाव किए गए हैं अब यह कार नए ब्लैक मेश ग्रिल और स्टेन ग्रे सराउंड्स के साथ आएगी। इसके अलावा इस कार में स्प्लिट हेडलैम्प्स, बंपर और फॉग लैम्प का इस्तेमाल किया गया है। नई हेक्टर में कंपनी 18 इंच अलॉय वील का इस्तेमाल कर सकती है जबकि ऑनगोइंग मॉडल में 17 इंच अलॉय वील्ज का इस्तेमाल किया गया है।

कितनी होगी कीमत ?
नई हेक्टर की कीमत के बारे में कोई |जानकारी अभी तक सामन नहीं आई है। कंपनी ने हाल ही में इस कार का ड्यूल टोन वेरियंट भी लॉन्च किया गया था। कार की मौजूदा कीमत 16.84 लाख रुपये से 18.08 लाख रुपये के बीच है।

संभावित इंजन और गियरबॉक्स
हेक्टर फेसलिफ्ट को कंपनी 1.5 लीटर पेट्रोल, 2.0 लीटर डीजल और 1.5 लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड ऑप्शन के साथ आ सकती है। पेट्रोल और डीजल दोनों वर्जन के लिए 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा। 1.5 लीटर पेट्रोल मॉडल 6 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ भी आएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER