Bollywood / Raha Kapoor के जन्म के बाद इस बात पर लड़ते हैं न्यू पेरेंट्स Ranbir और Alia

Zoom News : Jan 07, 2023, 02:06 PM
Alia Ranbir Fight after Daughter Raha Birth: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. इस स्टार कपल ने अप्रैल, 2022 में शादी की और नवंबर, 2022 में इनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया जिसका नाम फैमिली ने 'राहा कपूर' रखा है. बता दें कि हाल ही में, पहली बार रणबीर और आलिया राहा को लेकर घर से बाहर, वॉक कराने निकले थे जब छोटी बच्ची को प्रैम में देखा गया था लेकिन उसका चेहरा नहीं नजर आया था. राहा कैसी दिखती है इसका खुलासा तो अब तक नहीं हुआ है लेकिन एक इन्साइड सोर्स से पता चला है कि राहा कपूर के जन्म के बाद आलिया और रणबीर किस बात पर लड़ाई करते हैं... 

Raha के जन्म के बाद इस बात पर लड़ते हैं Ranbir-Alia

एक इन्साइड सोर्स ने बताया है कि राहा कपूर के जन्म के बाद से आलिया और रणबीर की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. दोनों एक ही साल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी और फिर माता-पिता बन गए हैं. अपनी बेटी पर प्यार लुटाने में बिजी ये कपल एक बात पर लड़ते हैं. जब से राहा का जन्म हुआ है, रणबीर और आलिया इस बात पर लड़ते हैं कि उनकी बेटी अपनी मां या पापा, किसकी तरह दिखती है.  

Raha Kapoor की पहली झलक 

कुछ दिन पहले, जन्म के बाद पहली बार राहा कपूर अपने घर से बाहर निकलीं. उनके माता-पिता रणबीर और आलिया उन्हें वॉक के लिए लेकर गए थे जब पैपराजी ने इस फैमिली को एक साथ पहली बार कैप्चर किया था. बता दें कि इन्साइड सोर्स के हिसाब से राहा फिलहाल रणबीर और आलिया, दोनों का मिश्रण लगती है लेकिन क्योंकि वो अभी बहुत छोटी है, उसके फीचर्स में अभी भी बदलाव हो रहे हैं. 

उम्मीद है कि आलिया जल्द सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा दिखायेंगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER